अब अंग्रेजों की बारी है... 3 भारतीय शेर जो इंग्लैंड को रुलाएंगे खून के आंसू, लेंगे 2022 का बदला!

गुयाना: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच 27 जून को गुयाना के प्रोविडेंस क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले टी20 वर्ल्ड कप (2022) में भी भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल हुआ था। हालांकि इस मुकाबले

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

गुयाना: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच 27 जून को गुयाना के प्रोविडेंस क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले टी20 वर्ल्ड कप (2022) में भी भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल हुआ था। हालांकि इस मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया था। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के बाद अब इंग्लैंड से भी अपना पुराना बदला जरूर लेना चाहेगी। ऐसे में हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के बारे में जो इंग्लैंड के खिलाफ कोहराम मचा सकते हैं।

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त प्रचंड फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में अर्धशतक ठोकने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर 8 के मैच में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 41 गेंद में 8 छक्के और 7 चौके के बूते 92 रन बनाए थे। इंग्लैंड के खिलाफ भी वह बड़ी पारी खेल सकते हैं।

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह

भारतीय टीम के अनुभवी और तेज तर्रार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस पूरे टूर्नामेंट में गजब की फॉर्म में नजर आए हैं। बुमराह ने 6 मैचों में कंजूसी से रन देते हुए 11 विकेट अपने नाम किए हैं। वह इंग्लैंड के लिए भी सेमीफाइनल में काल बन सकते हैं।

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी इस टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए अहम भूमिका निभाई है। भले ही पिछले एक दो मुकाबलों में उनका बल्ला शांत रहा है। लेकिन उन्होंने इस टूर्नामेंट में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं। सेमीफाइनल में ऋषभ से फैंस को एक बड़ी पारी की उम्मीद जरूर होगी। अगर पंत इंग्लैंड के खिलाफ फॉर्म में हुए तो वह अकेले दम पर ही मैच को इंग्लैंड से काफी दूर ले जाएंगे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Police: बिहार में अपराधियों की खैर नहीं! DGP आलोक ने पुलिस को दिए ये 6 टास्क; अपने लिए भी सेट किया प्लान

राज्य ब्यूरो, पटना। डीजीपी आलोक राज विधि-व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के लिए हर सप्ताह जिलों का दौरा करेंगे। सबसे पहले उन जिलों का दौरा किया जाएगा जहां आपराधिक कांड अधिक हो रहे हैं। शनिवार को भोजपुर जिले के दौरे के साथ इसकी शुरुआत हो गई है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now